Vigimin Gel रिव्यू – यह प्रोडक्ट असली है या फर्जी?

About Dr. Nagender Kumar

Urologist, Sex counselor

Vigimin Gel रिव्यू – सेक्स में दम-खम के बारे में ज़्यादा जानने की इच्छा होना एक सामान्य बात है क्योकि दिमाग को आराम और शरीर की इच्छाएँ पूरी करने के लिए अच्छा घुसाव और स्वस्थ चरम सुख बहुत आवश्यक होते हैं। भारत में कई लोग सेक्स क्रियाओं के विकास पर काम कर रहे हैं जिससे वे मार्केट में उपलबद्ध लोकप्रिय तरीके चुन पा रहे हैं। इनमें सबसे आम तरीका है लिंग का साइज़ बढ़ाने के लिए इनहांसमेंट-सप्लिमेंट लेना। इनसे लिंग का शक्ति बढ़ जाती है और वह बड़ा भी हो जाता है। लेकिन सेक्स में चरम आनंद तभी मिल सकता है जब दोनों पार्टनर अंदर से इसका आनंद लें। अधिकतर मामलों में लोग पुरुष शरीर के अंगों को बेहतर करने पर ही ध्यान देते हैं जबकि यह प्रक्रिया महिला शरीर में भी वैसे ही काम करती है जैसे पुरुष शरीर पर। Vigimin Gel जैल रूप में एक ऐसा ही उपाय है जिसमें सेक्स दम-खम बढ़ाने के नायाब तरीकों का उपयोग किया गया है। आपको इस जैल को अपने जननांगों पर कुछ मिनटों के लिए मसाज करना होता है जिससे बिस्तर पर आनंद काफी बढ़ जाता है। यह सप्लिमेंट लिंग बड़ा करके औरत का चरम सुख लंबा कर देता है। लेकिन इस प्रोडक्ट को नियमित रूप से उपयोग करना शुरू करने से पहले इसके साइड-इफ़ेक्ट्स का भी ध्यान रखना होता है।

Vigimin Gel क्या है?

Vigimin Gel एक मसाज करने की क्रीम है जो जैल के रूप में उपलब्ध है। यह क्रीम आम तौर पर दवाई की दुकानों में उपलब्ध नहीं होती और इसे उपयोग करके आप मनचाहा सेक्स आनंद पा सकते हैं। अधिकतर औरतों को सेक्स के दौरान चरम सुख और उत्तेजना नहीं मिलती लेकिन एक बार योनि पर इस मसाज कोर्स को शुरू करने से उत्तेजना शुरू हो जाती है और सेक्स के क्षणों का मजा लेने का जबर्दस्त मूड बन जाता है। इस जैल को योनि पर उँगलियों से हल्के-हल्के लगाना होता है। वैसे यह प्रोडक्ट पुरुषों पर भी काम करता है लेकिन कई लोगों ने प्रोडक्ट के उपयोग के बाद कई तरह की समस्याएँ होना रिपोर्ट किया है। जी हाँ, इस रिव्यू में हम पर्दे के पीछे छिपे सच को सामने लाना चाह रहे हैं। लिंग और योनि दोनों ही बहुत संवेदनशील अंग होते हैं और मानव शरीर के क्रियाकलाप में महत्वपूर्ण रोल अदा करते हैं। इसलिए यह बेहद जरूरी होता है कि आप इनकी सुरक्षा बनाए रखने के लिए उचित कदम उठाएँ। दिल की खुशी के लिए सेक्स जरूरी होता है लेकिन साथ ही शरीर के लिए सुरक्षा और अच्छा स्वास्थ्य भी महत्वपूर्ण है। इस प्रोडक्ट को जैल की तरह लेने से कई समस्याएँ आती हैं और स्किन एलर्जी, योनि और लिंग में खुजली और जलन आदि कुछ ऐसी रिएक्शन हैं जो लोगों ने अनुभव की हैं।

FREE Fast Shipping offer for our readers:

  • APPLY ONTO YOUR PARTNER’S PENIS IN MASSAGE MOTIONS 10 MINUTES BEFORE SEXUAL INTERCOURSE.
  • LET THE GEL ABSORBED INTO THE SKIN. THEN, YOU ARE READY TO BEGIN.
  • IN 2-3 MINUTES, YOU’LL FEEL THE “VIGIMIN” EFFECT – YOUR SENSATIONS WILL SIGNIFICANTLY INTENSIFY.

Vigimin Gel कैसे कम करती है?

Vigimin Gel प्रकृति में पाए जाने वाले कुछ असरदार पदार्थों से बनाई जाती है। ये पदार्थ हैं अलो-वेरा, शतावरी और चन्दन का तेल। इसमें कामेच्छा तथा शरीर के कार्यकलापों को बेहतर करने के लिए कुछ रसायन भी मिलाए जाते हैं। तेल और रसायन मिल कर कोशिकाओं को सक्रिय कर देते हैं जिससे आप सेक्स करने के अच्छे मूड में आ जाते हैं। लिंग और योनि के ऊपर गर्म मसाज करने से आपकी उत्तेजना बनी रहती है और रक्त का प्रवाह तेज होता है। इस विकल्प से शुरू होने वाली प्रक्रिया से आपकी इच्छाएँ तो पूरी हो जाएंगी लेकिन इसके कुछ ऐसे साइड-इफेक्ट भी होते हैं जिनसे बचा नहीं जा सकता। चूंकि हर व्यक्ति की त्वचा अलग होती है इसलिए क्रीम का हर किसी की त्वचा पर असर भी अलग तरह से होता है। कई लोग इस प्रोडक्ट को असुरक्षित मानते हैं और इसे अपने गुप्तांगो पर नहीं लगाते क्योंकि उन्हें वहाँ खुजली और जलन होने लगती है। इसे लगाकर सेक्स करने से चिकनाहट बढ़ जाती है और लिंग बहुत आराम से अंदर जाता है और औरत को सेक्स में चरम सुख का एहसास होता है। लेकिन सेक्स खत्म होने के बाद थक जाने पर इसके साइड-इफेक्ट बार-बार आने लगते हैं। इसलिए इस प्रोडक्ट को लगाने से पहले अपने डॉक्टर से सलाह जरूर ले लें।

Vigimin Gel के फायदे

  •  औरत को सेक्स में अच्छा आनंद आता है।
  •  लिंग कठोर और बड़ा बना रहता है।
  • अच्छी संतुष्टि के लिए चरम सुख में मदद करती है।

Vigimin Gel के नुक्सान

  •  त्वचा में रिएक्शन करती है।
  •  खुजली या अन्य त्वचा समस्याएँ उत्पन्न करती है।
  •  नियमित उपयोग करने से जलन होती है।
  •  इसके नतीजों को लेकर संशय की स्थिति बनी रहती है।
  •  योनि में इन्फेक्शन हो सकता है।

Vigimin Gel – घटक

  •  सर्जा
  •  नींबू का सत्त
  •  शतावरी
  •  एलो वेरा
  •  चन्दन का तेल
  •  कन्यारा

Vigimin Gel – साइड-इफ़ेक्ट

सेक्स में उत्तेजना से आगे चलकर समस्याएँ आ सकती हैं क्योंकि गुप्तांगो पर लगाने से प्रोडक्ट के कई साइड-इफेक्ट होते हैं।

Vigimin Gel – इसे कैसे उपयोग करें?

जैल को अपनी उँगली और हथेली पर लेकर हल्के से लिंग और योनि पर लगाएँ। 10 मिनट तक मसाज करें और उत्तेजना का आनंद लें।

Vigimin Gel – भारत में रेट

आपको यह प्रोडक्ट भारत में रु 2239 में कैश-ऑन-डेलीवरी में मिल जाएगा।

Vigimin Gel – संपर्क नंबर

 

कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर इसके बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है।

अंतिम निष्कर्ष: Vigimin Gel एक जैल है जो खड़ेपन को कठोर और सेक्स को बेहतर करके सेक्स दम-खम अच्छा कर देती है लेकिन इससे खुजली और एलर्जी की समस्याएँ आ सकती हैं।

Comments

(0 Comments)

Your email address will not be published. Required fields are marked *