भारत में गोजी क्रीम की क़ीमत: एडवांस्ड फेस व्हाइटनिंग क्रीम! ऑनलाइन खरीदें

About Chhaya Haldar

Freelance Health Writer

गोजी क्रीम त्वचा की देखभाल करने वाला उत्पाद है जो आपके चेहरे को जवां और कोमल बनाये रखता है।जैसा कि हम देखते हैं कि लोग अपने चेहरे को लेकर बहुत चिंतित रहते हैं क्योंकि ३० साल के बाद हमारी त्वचा बहुत बेजान नजर आने लगती है और इसमें एजिंग के ७ संकेत आ जाते हैं। झुर्रियां, डार्क सर्कल, चिकत्ते, दाग-धब्बे, साफ़ छोटी रेखाएं और त्वचा का ढीलापन ये ७ एजिंग के संकेत हैं। तब आपको ऐसे उत्पाद की जरुरत होती है जो एजिंग के सभी ७ संकेतों को कम कर सके और आपके चेहरे की त्वचा को सुंदर और जवां बनाए और ऐसा गोजी क्रीम से संभव होता है। इसलिए आप तनाव न लें क्योंकि यह सभी प्राकृतिक अवयवों से बना है, इस क्रीम से आपको कम समय में काफी अच्छा परिणाम मिलेगा। अपने चेहरे को पहले जैसा सुंदर और जवां बनाने के लिए आप गोजी क्रीम का इस्तेमाल करें।

गोजी क्रीम क्या है ?

गोजी क्रीम एंटी एजिंग क्रीम है जिसे आपके चेहरे की त्वचा को सुंदर बनाने के लिए बनाया गया है, ये एजिंग के ७ संकेतों से लड़ सकती है जो कोलेजन और स्थायी क्षमता कम होने के बाद दिखाई देते हैं। हम सभी जानते हैं कि कोलेजन और इलास्टिन प्रत्यक्ष रूप से हमारे चेहरे की त्वचा को जवां बनाते हैं। लेकिन ३० वर्ष के बाद कोलेजन और इलास्टिन काम करना बंद कर देते हैं, जिसके कारण बाहरी और आंतरिक समस्याएँ दिखने लगती हैं। बाहरी समस्या धूप, धूल और प्रदूषण हैं और आंतरिक समस्याएं कोलेजन और इलास्टिन की कार्य करने की क्षमता का कम होना है। जब कोलेजन और इलास्टिन काम नहीं करते हैं तब हमारे चेहरे पर एजिंग के सात संकेत दिखने लगते हैं। झुर्रियां, डार्क सर्कल, चिकत्ते, दाग-धब्बे, साफ़ छोटी रेखाएं और त्वचा का ढीलापन ये ७ एजिंग के संकेत हैं ।जब एजिंग के ये ७ संकेत हमारे चेहरे पर दिखने लगते हैं तब हमें अपनी त्वचा को पहले की तरह जवां बनाने के लिए सबसे अच्छे उत्पाद की जरुरत होती है। यही कारण है कि हम गोजी क्रीम तैयार करते हैं जो आपके चेहरे को पहले की तरह जवां और सुंदर बनाने में मदद करेगी, ये क्रीम एंटी एजिंग के लिए सबसे अच्छा उत्पाद है।

गोजी क्रीम का कार्य क्या है?

सबसे पहले मैं सिर्फ यह कहना चाहता हूं कि हमारी त्वचा में तीन परतें हैं, पहली एपिडेमिक परत दूसरी डर्मल परत और तीसरी हाइपोडर्मिक परत। डर्मल परत में कोलेजन और इलास्टिन होते हैं। कोलेजन और इलास्टिन उम्र बढ़ने के सात संकेतों से हमारी त्वचा की रक्षा के लिए एक ख़ास गतिविधि करते हैं, लेकिन जैसा कि मैंने आपको बताया था कि ३० साल के बाद कोलेजन और इलास्टिन काम करना बंद कर देते हैं। लेकिन कोलेजन और इलास्टिन फिर से काम कर सकें, इसलिए गोजी क्रीम को तैयार किया गया है, जो ठीक से काम करेगी और कोलेजन तथा इलास्टिन की कमियों को पूरा करेगी। ये आपको बिना कोई हानि पहुंचाए उचित तरीके से काम करेगी।

गोजी क्रीम के अवयव क्या हैं?

गोजी क्रीम में सभी प्राकृतिक तत्व होते हैं जो आपकी त्वचा को बिना नुकसान पहुंचाए अच्छे तरीके से काम करेंगे क्योंकि उपयोग किये गये सभी तत्व पौधों से लिए गये हैं जो आपको हानि नहीं पहुचायेंगे।

विटामिन  – विटामिन ई से लोच और कोमलता मिलती है जिससे आपके चेहरे की त्वचा कोमल बनी रहेगी।

ह्यालुरोनिक एसिड – ह्यालुरोनिक एसिड एक ऐसा घटक है जो आपकी त्वचा में नमी बनाए रखता है और आपके चेहरे को सुंदर बनाता है, जैसा कि आप चाहते हैं।

गोजी बेरीज सत – गोजी बेरीज सत से आप प्रतिरक्षा प्रणाली के साथ-साथ आप फ्लू संरक्षण में भी बढ़ावा ला सकते हैं। गोजी सत में विटामिन होती है। विटामिन के माध्यम से प्रतिरक्षा प्रणाली को बढ़ावा मिलता है और सतही संरक्षण में भी वृद्धि होगी।

जोजोबा तेल – ये सबसे लोकप्रिय तेल में से एक है क्योंकि यह उन बीजों से प्राप्त होता है जो आपकी त्वचा को सुंदर बनाते हैं यदि आपकी त्वचा शुष्क हो तो आप इसका उपयोग कर सकते हैं। आपके चेहरे की शुष्कता को हटाने के लिए ये एकदम सही तेल है।

गोजी क्रीम के प्रशंसापत्र

अंजली – हैलो दोस्तों मेरा नाम अंजली है। मैं कहना चाहती हूं कि कुछ दिन पहले मैं अपनी त्वचा को लेकर बहुत परेशान थी, क्योंकि मुझे एजिंग के सात संकेत दिख रहे थे। मेरे चेहरे पर झुर्रियां थीं, त्वचा ढीली पड़ने लगी, चिकत्ते और दाग धब्बे होने लगे; जिसकी वजह से मैं बहुत परेशान हो गयी थी। तब मैं डॉक्टर के पास गयी और डॉक्टर ने मुझे गोजी क्रीम के बारे में सुझाव दिया। फिर मैंने इसका उपयोग किया और इसके उपयोग के बाद मुझे काफी अच्छा परिणाम मिला। यही कारण है कि अब मैं इससे संतुष्ट हूं।

रश्मि – हाय दोस्तों मेरा नाम रश्मि है मैं आपको बताना चाहूंगी कि गोजी क्रीम एजिंग के लिए सबसे अच्छा उत्पाद है क्योंकि कुछ दिन पहले मुझे एजिंग के सात संकेत होने लगे, मैं अपने चेहरे की त्वचा को लेकर बहुत चिंतित थी और मैंने उत्पाद से जुड़े कई विज्ञापन भी देखे लेकिन मैंने उन्हें अनदेखा कर दिया क्योंकि मुझे उन सब चीजों पर भरोसा नहीं था। जब मैंने अपने दोस्त से सलाह ली तो मेरे दोस्तों ने मुझे गोजी क्रीम के बारे में सलाह दी। फिर मैंने इसे आजमाया और सच में इससे मुझे बहुत अच्छा परिणाम मिला। अब मैं बहुत खुश हूँ क्योंकि मेरी त्वचा पहले जैसी सुंदर हो गयी है, और वाकई मैं अब और भी जवां लगने लगी हूँ। इसलिए मैं इस क्रीम से बहुत खुश हूं।

जानकारीपूर्ण दृष्टिकोण?

जैसा कि मैंने आपको बताया था कि हमारी त्वचा में तीन परतें हैं, पहली एपिडेमिक परत दूसरी डर्मल परत और तीसरी हाइपोडर्मिक परत; और डर्मल परत कोलेजन और इलास्टिन की होती है। जैसाकि आप सभी जानते हैं कि ३० की उम्र के बाद कोलेजन और इलास्टिन कम हो जाते हैं और काम करना बंद कर देते हैं। जिसके कारण एजिंग के ७ संकेत दिखने लगते हैं। तब हमें ऐसे उत्पाद की आवश्यकता होती है जो एजिंग के सभी संकेतों को हटा सके, यही कारण है कि हमने ऐसे उत्पाद बनाए और गोजी क्रीम भी उनमें से एक है।

Comments

(0 Comments)

Your email address will not be published. Required fields are marked *