क्रीम की अल्टीमेट गाइड: रिव्यूज़, इसके घटक और नतीजे (UPDATED)

हालांकि कई लोगों ने टेस्टोस्टेरोन के बारे में सुना तो जरूर है लेकिन अधिकतर लोग इसके बारे में ठीक से जानते नहीं है। टेस्टोस्टेरोन एक ऐसा हॉरमोन है जो पुरुषों और महिलाओं दोनों में पाया जाता है। पुरुषों का टेस्टोस्टेरोन उनके अंडकोष में बनाता है वहीं महिलाओं का टेस्टोस्टेरोन उनके अंडाशय में। आम तौर पर पुरुषों की किशोरावस्था में टेस्टोस्टेरोन अपने अधिकतम स्तर तक पहुँच जाता है लेकिन 30 और 40 की उम्र के बीच कम होना शुरू हो जाता है।

आम तौर पर पुरुषों की किशोरावस्था में टेस्टोस्टेरोन अपने अधिकतम स्तर तक पहुँच जाता है लेकिन 30 और 40 की उम्र के बीच कम होना शुरू हो जाता है।

टेस्टोस्टेरोन को ताकत और कामेच्छा के लिए सबसे महत्वपूर्ण तो समझा ही जाता है, इसी हॉरमोन से मसल की मात्रा, हड्डियों की मजबूती और चर्बी ठीक से जलाने की क्षमता भी आती है।

आम तौर पर निम्नलिखित लक्षण टेस्टोस्टेरोन के स्तर की कमी की ओर इशारा करते हैं:

  • सेक्स की इच्छा न होना और कामेच्छा में कमी
  • खान-पान या सक्रियता में कोई बदलाव न होने पर भी वजन बढ़ जाना
  • लगातार थकान
  • डिप्रेशन महसूस होना और आत्म-विश्वास में कमी आना
  • लगातार मूड खराब रहना
  • हड्डियाँ कमजोर हो जाना

लेकिन यदि आप अपने टेस्टोस्टेरोन स्तर को उचित स्तर पर वापस ला पाते हैं तो आपको निम्नलिखित फायदे होंगे:

  • दम-खम में बढ़ोतरी
  • कामेच्छा और सेक्स की इच्छा में बढ़त
  • चर्बी में कमी जो आपको नज़र आएगी
  • मसल्स की मात्रा में बढ़ोतरी

हालांकि कई लोगों ने टेस्टोस्टेरोन के बारे में सुना तो जरूर है, अधिकतर लोग इसके बारे में ठीक से जानते नहीं है। टेस्टोस्टेरोन एक हॉरमोन है जो पुरुषों और महिलाओं दोनों में पाया जाता है। पुरुषों का टेस्टोस्टेरोन उनके अंडकोष में बनाता है वहीं महिलाओं का टेस्टोस्टेरोन उनके अंडाशय में। आम तौर पर पुरुषों की किशोरावस्था में टेस्टोस्टेरोन अपने अधिकतम स्तर तक पहुँच जाता है लेकिन 30 और 40 की उम्र के बीच कम होना शुरू हो जाता है।

आम तौर पर पुरुषों की किशोरावस्था में टेस्टोस्टेरोन अपने अधिकतम स्तर तक पहुँच जाता है लेकिन 30 और 40 की उम्र के बीच कम होना शुरू हो जाता है।

टेस्टोस्टेरोन को ताकत और कामेच्छा के लिए सबसे महत्वपूर्ण तो समझा ही जाता है, इसी हॉरमोन से मसल की मात्रा, हड्डियों की मजबूती और चर्बी ठीक से जलाने की क्षमता भी आती है।

PRODUCT OVERVIEW

Product name: Xtra-Man Cream
Producing company: Presently unknown
Price per bottle: 1990.00₹ (Indian rupee) / Approximately $32.00
3rd party offers: Amazon (not available), GNC (not available)

ORDER NOW WITH -50% DISCOUNT! 

आम तौर पर निम्नलिखित लक्षण टेस्टोस्टेरोन के स्तर की कमी की ओर इशारा करते हैं:

  • सेक्स की इच्छा न होना और कामेच्छा में कमी
  • खान-पान या सक्रियता में कोई बदलाव न होने पर भी वजन बढ़ जाना
  • लगातार थकान
  • डिप्रेशन महसूस होना और आत्म-विश्वास में कमी आना
  • लगातार मूड खराब रहना
  • हड्डियाँ कमजोर हो जाना

लेकिन यदि आप अपने टेस्टोस्टेरोन स्तर को उचित स्तर पर वापस ला पाते हैं तो आपको निम्नलिखित फायदे होंगे:

  • दम-खम में बढ़ोतरी
  • कामेच्छा और सेक्स की इच्छा में बढ़त
  • चर्बी में कमी जो आपको नज़र आएगी
  • मसल्स की मात्रा में बढ़ोतरी

XTRA-MAN क्रीम क्या है और यह कैसे काम करती है?

Xtra-Man क्रीम एक ऐसी क्रीम है जो पुरुषों में टेस्टोस्टेरोन का स्तर बढ़ा देती है और जिसे खास तौर पर सेक्स की उत्तेजना और दम-खम बढ़ाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। टेस्टोस्टेरोन बढ़ाने के अन्य उपायों की तुलना में इसे बॉडी-बिल्डरों या उन लोगों के लिए मार्केट नहीं किया जाता है जो टेस्टोस्टेरोन से अपनी बॉडी बनाना चाह रहे हैं।

इस प्रोडक्ट को हर उम्र के पुरुष इस्तेमाल कर सकते हैं।

तो Xtra-Man क्रीम काम कैसे करती है?

किसी भी नुस्खे या सप्लिमेंट को लेते समय उसके उपयोग में आसानी सबसे जरूरी चीज होती है। Xtra-Man क्रीम उपयोग में बेहद आसान है क्योंकि आपको बस क्रीम को अपने लिंग पर मसाज करना है।

क्रीम के एक बार सूख जाने के बाद आप पाएँगे कि आपकी उत्तेजना बढ़ गई है और दूसरी सेक्स क्वालिटीज़ भी बेहतर हो गई हैं। किसी भी तरह की टेस्टोस्टेरोन क्रीम को लगाने पर याद रखें कि क्रीम लगाने के एक घंटे बाद तक नहाएँ या धोएँ नहीं।

ऐसा करने से प्रोडक्ट पूरी तरह से त्वचा में सोख लिया जाता है और आपको अधिकतम फायदा होता है। धो लेने से क्रीम धुल जाती है जिससे आपको क्रीम फिर से लगानी होगी।

Xtra-Man क्रीम के कुछ फायदे निम्नानुसार हैं।

एहसास में बेहतरी

ऐसा कहा जाता है कि इस प्रोडक्ट से संभोग के दौरान होने वाला आनंददायक एहसास बढ़ जाता है जिससे चरम सुख ज़्यादा देर तक चलता है। इससे आप और आपकी पार्टनर का साथ बिताया समय पहले से कहीं ज़्यादा जोश से भरपूर और आनंददायक बन जाता है।

इससे आपके पार्टनर का भी आनंद बढ़ जाएगा।

अंतरंगता की अवधि का बढ़ जाना

यदि आप कई बार बिस्तर पर “टिक” नहीं पाते तो इस फॉर्मूला से आप अपनी पार्टनर के साथ अंतरगता और घनिष्ठ कर पाएँगे। आप सामान्य से ज़्यादा जरूर टिकेंगे जिससे आपकी पार्टनर को पूरी संतुष्टि मिल सकेगी।

CLICK HERE TO BUY XTRA MAN CREAM WITH -50% DISCOUNT

लिंग के साइज़ में बढ़त

ऐसा भी कहा जाता है कि यह क्रीम आपके लिंग के साइज़ को बढ़ा देती है। एक बड़े लिंग से न सिर्फ आपका आत्म-विश्वास बढ़ जाएगा, बल्कि इससे आपकी पार्टनर को अतिरिक्त आनंद भी मिलेगा।

इसके लिए आपको ऐसी क्रीम की जरूरत होती है जो आपके लिंग की रक्त की नसों को खोल दे ताकि रक्त का प्रवाह बढ़ जाए। लेकिन इस तरह से बढ़ाने पर लिंग की बढ़त तभी तक चलती है जब तक आप क्रीम नियमित रूप से इस्तेमाल करते रहें।

उत्तेजना में बढ़त

दुनिया भर के कई लोगों को नामर्दी की शिकायत होती है जिसकी वजह से नियमित संभोग का आनंद ले पाना मुश्किल होता है। इस क्रीम से आप अपनी उत्तेजना का प्राकृतिक स्तर वापस पा सकते हैं ताकि आपकी नामर्दी हमेशा के लिए खत्म हो जाए।

क्या Xtra-Man क्रीम सुरक्षित है?

टेस्टोस्टेरोन बढ़ाने और लिंग बड़ा करने के सप्लिमेंट, सामान्य रूप से, अधिकतर लोगों के लिए सुरक्षित ही होते हैं। ज़्यादातर इनमें सिंथेटिक प्रोडक्ट नहीं होते हैं और इन्हें आम तौर पर प्राकृतिक रूप से मिलने वाले हर्बल प्रोडक्ट्स और विटामिनों से बनाया जाता है।

जैसा कि दूसरे सप्लिमेंट्स के साथ होता है, यदि आपको किसी तरह की कोई बीमारी हो तो सप्लिमेंट लेना शुरू करने से पहले अपने डॉक्टर से सलाह जरूर ले लें।

क्या Xtra-Man क्रीम के कोई साइड-इफेक्ट तो नहीं हैं?

वैसे तो Xtra-Man इस्तेमाल करने वाले लोगों से साइड-इफ़ेक्ट्स की कोई शिकायतें तो नहीं मिली हैं, नीचे लिस्ट में हम कुछ आम साइड-इफेक्ट बता रहे हैं जो उन लोगों ने रिपोर्ट किए हैं जो टेस्टोस्टेरोन या लिंग बढ़ाने वाले दूसरे प्रोडक्ट्स इस्तेमाल करते हैं:

  • कुछ पुरुषों ने रिपोर्ट किया कि उनकी नींद कमजोर हो गई और उन्हें नींद लगने में परेशानी जाने लगी।
  • आपकी त्वचा ऐसा व्यवहार कर सकती है मानो आप फिर से बच्चे से जवान हो रहे हों। त्वचा अत्याधिक तैलीय हो सकती है।
  • ज़्यादा समय तक लेने से टेस्टोस्टेरोन बढ़ाने वाले पदार्थ किडनी को नुकसान पहुंचा सकते हैं।
  • बॉडी बनाने वाले सप्लिमेंट्स लेने से यदि जरूरत से ज़्यादा मसल बढ़ जाएँ तो आपके जोड़ों को नुकसान पहुँच सकता है।
  • पेशाब लगाने में समस्याएँ आ सकती हैं क्योंकि आपकी बॉडी को जितने पानी की जरूरत होगी उतना आप पी नहीं पाएँगे।
  • टेस्टोस्टेरोन बढ़ाने वाले ज़्यादा पावरफुल प्रोडक्ट कुछ लोगों में गुस्सा और आक्रामक रवैया बढ़ा सकते हैं।
  • कुछ लोगों ने प्रोस्ट्रेट ग्रंथि में सूजन की शिकायत की है जो लगातार टेस्टोस्टेरोन बढ़ाने वाले प्रोडक्ट लेने का एक अनचाहा साइड-इफेक्ट होता है।

Xtra-Man लेने पर इस बात की संभावना नहीं के बराबर है कि आपको ऊपर में से कोई भी साइड-इफेक्ट होगा। लेकिन इस बात की जानकारी रखना बहुत जरूरी होता है कि कुछ लोगों को क्या साइड-इफेक्ट हो सकते हैं। इससे आपको यदि कोई भी लक्षण दिखे तो आप प्रोडक्ट का इस्तेमाल तुरंत बंद कर सकते हैं।

Xtra-Man क्रीम में कौन से पदार्थ हैं?

 WARNINNG! 

  • Your penis may experience stone-hard erection and last so long that you feel uncomfortable.
  • Please make sure that you (and your partner) are sufficiently in good health to go through with this strenuous sexual activity.
  • Your penis may harden frequently through the course of the day. Please discontinue should you experience undesirable results.
  • This is no machination..it’s a combination between science and nature. A few simple ingredients that are used can solve all your problems.
  • If you are not the ones who wake up every morning with a rock hard penis then you need this more than any men –> This is the first sign!

 

Xtra-Man क्रीम में मिलाए गए पदार्थों के बारे में आश्चर्यजनक तरीके से कोई भी जानकारी नहीं दी गई है। यह जानकारी आम तौर पर उत्पादक की वेबसाइट या प्रोडक्ट के लैंडिंग पेज पर मिलती है लेकिन या तो ये दोनों बनाए ही नहीं गए हैं या इस तरह की जानकारी उपलब्ध ही नहीं है (पिछली बार 11 सितंबर, 2017 को चेक किया गया था)।

ऐसा हो सकता है कि यह प्रोडक्ट अभी विकसित किए जाने की शुरुआती स्टेज पर ही हो और इसे कुछ महीनों बाद इसे रिलीज किया जाना हो। इसके बाद ही हमें एक पूरी वेबसाइट मिल सकेगी जहाँ हम इसमें मिले पूरे पदार्थ जान पाएँगे।

Xtra-Man क्रीम के नतीजे

चूंकि यह प्रोडक्ट अभी फुटकर बिक्री के लिए उपलब्ध नहीं कराया गया है, इसके किसी भी तरह के रिव्यू उपलब्ध नहीं हैं।

हाँ, आप निम्नलिखित फायदे पाने की उम्मीद जरूर कर सकते हैं। हालांकि किसी भी चीज की गारंटी नहीं दी जाती:

  • अपनी सेक्स लाइफ से संबन्धित कई मुद्दों को हल करें। कामेच्छा में कमी, ठीक से खड़ा न होना और शीघ्रपतन से निजात पाएँ।
  • यह एक क्रीम है और इसलिए उपयोग में आसान है
  • एक क्रीम होने के कारण ऐसी संभावना कम ही है कि कोई गलती से इसका गलत डोज़ ले ले।

यह भी हो सकता है कि यह दूसरे प्रोडक्ट्स की तुलना में ज़्यादा सौम्य हो। व्यक्ति की अपनी पसंद के आधार पर यह अच्छा भी हो सकता है और खराब भी।

 

नकली यूजर रिव्यू कैसे पहचानें

लिंग बढ़ाने के प्रोडक्ट्स बनाने वाली कई अनैतिक कंपनियाँ अपने प्रोडक्ट्स की बिक्री बढ़ाने के लिए यूजर्स को नकली रिव्यू डालने के लिए पैसे देती हैं। यही कारण है कि आपको यूसर रिव्यू पढ़ते समय सावधानी रखनी चाहिए।

किस्मत से नकली रिव्यूज़ में नीचे लिखी चीजें आपको जरूर मिलेंगी:

  • आपको अधिकतर इनके जरूरत से ज़्यादा अच्छे और आश्चर्यजनक नतीजे दिखेंगे
  • इनमें अधिकतर बार लिखा होता है कि इनके नतीजे काफी तेजी से आ गए
  • यदि अमेज़ोन पर दिए यूजर रिव्यू पढ़ रहे हों तो उन रिव्यूज़ पर ध्यान न दें जिन पर “वेरीफ़ाइड परचेस” न लिखा हो।

बस ध्यान रखें कि आपको जरूरत से ज़्यादा अच्छे रिव्यूज़ पर थोड़ा सावधानी से विश्वास करना चाहिए (ये सच्चे हों तब भी)। अपनी सेहत के मामले में सावधानी रखना ही बेहतर होता है क्योंकि बाद में पछताना पड़ सकता है।

मैं Xtra-Man क्रीम कहाँ से खरीद सकता हूँ?

जैसे हमें क्रीम के घटकों की जानकारी लेने में समस्या आई थी, ऐसा लगता है इस प्रोडक्ट की बिक्री के लिए भी अभी कोई वेबसाइट या कंपनी उपलब्ध नहीं है। कम से कम भारत में तो नहीं है।

जब यह भारत में आ जाएगी तो हम सलाह देते हैं कि आप इसे सीधे उत्पादक की वेबसाइट से ही खरीदें। नए लॉंच हुए प्रोडक्ट्स के लिए याहे बेहतर होता है क्योंकि इससे प्रोडक्ट मिलने में देर नहीं होती।

उत्पादक की वेबसाइट से आपको कई बार खास ऑफर या बोनस भी मिल सकते हैं जो किसी दुकान पर आपको नहीं मिलेंगे।

अंतिम निर्णय: क्या Xtra-Man खरीदने लायक है?

अंतिम निर्णय:

इस सवाल का जबाब देना जरा मुश्किल है क्योंकि सैद्धान्तिक रूप से तो यह एक प्रोडक्ट ठीक दिख रहा है लेकिन चूंकि इसे आधिकारिक तौर पर भारतीय मार्केट में रिलीज़ नहीं किया गया है, हमारा जबाब होगा ‘नहीं’, क्योंकि आपको यह मार्केट में मिलेगा ही नहीं (लेख लिखते समय यही स्थिति थी)!

यह अनुमान लगा पाना भी मुश्किल है कि कहीं यह प्रोडक्ट कोई धोखाधड़ी वाला तो नहीं है, या ऐसा न हो गया हो कि उत्पादक के चाहने से पहले ही इसे पब्लिक में चोरी से रिलीज़ कर दिया गया हो। उम्मीद करते हैं कि हमें आने वाले महीनों में थोड़ी ज़्यादा जानकारी मिलेगी।

जब इसके घटकों की लिस्ट रिलीज़ होगी, और यदि इसके घटक प्राकृतिक रूप से पैदा होने वाली हर्ब्स, विटामिन और मिनरल होंगे तो हम संभवतः आपको यह प्रोडक्ट लेने की सलाह देंगे।

टेस्टोस्टेरोन बढ़ाने की क्रीम का मार्केट है और हम उम्मीद करते हैं कि Xtra-Man क्रीम मार्केट में अच्छे से अपनी पैठ बना पाएगी। अधिकतर लोग दिन में कई-कई दवाइयाँ खाकर परेशान हो जाते हैं जबकि क्रीम लगाना आसान होता है।

अंत में हम यही कहना चाहेंगे कि भविष्य में पब्लिश की जाने वाली आधिकारिक वेबसाइट यदि प्रोफेशनल दिखेगी, कम से कम 30 दिन पैसा वापसी की गारंटी देगी, उसकी कस्टमर सपोर्ट अच्छी होगी और घटकों की लिस्ट ठीक से सार्वजनिक की जाएगी तो यह प्रोडक्ट अवश्य बेहतरीन साबित होगा। तब तक हम तो ऐसे किसी भए व्यक्ति से दूर ही रहेंगे जो इस सप्लिमेंट को बेचना चाहता है।

लिंग को बड़ा करना आसान है। XTRA MAN (एक्स्ट्रा मेन): निर्देश और वीडियो

पुरुष के अंतरंग जीवन की गुणवत्ता बहुत कुछ उसके शरीर पर निर्भर करती है। और पुरुष के यौन जीवन पर असर डालने वाले सबसे महत्वपूर्ण बिंदुओं में से एक है उसके लिंग का आकार। लिंग के आकार की वजह से होने वाली असंतुष्टि से पुरुष के आत्मसम्मान को बहुत ठेस लगती है: इससे मनोग्रंथियाँ विकसित हो जाती हैं, दूसरे व्यक्तियों के साथ व्यवहार में समस्याएं आने लगती हैं, यहाँ तक कि मानसिक विकार उत्पन्न हो जाते हैं। खुशी की बात यह है कि प्रकृति की ग़लतियों को सुधारा जा सकता है। इस लेख में हम बताएंगे कि मनोग्रंथियों से कैसे छुटकारा पाया जाए और लिंग के आकार को किस तरह बढ़ाया जाए।

हम लोग यहाँ वीडियो निर्देशों के साथ XTRA MAN (एक्स्ट्रा मेन) के प्रयोग पर चर्चा करेंगे।

मानव जाति के ताक़तवर प्रतिनिधियों में से शायद ही कोई ऐसा होगा जो आत्मविश्वास हासिल करने के मौक़े को गँवा दे। पुरुष के रूप में बड़ा हुआ हर व्यक्ति, खूब आत्मविश्वास से भरा होता है, जिससे न सिर्फ़ यौन संबंधों में मदद मिलती है बल्कि जीवन के अन्य क्षेत्रों, तथा व्यावसायिक गतिविधियों पर भी उसका असर होता है। असंतुष्टि के कारणों को दूर करने वाले साधन मौजूद हैं – जैसे XTRA MAN (एक्स्ट्रा मेन), इसे लगाने से सबसे नाज़ुक समस्या हल हो जाएगी।

अभी कुछ समय पहले तक लिंग का आकार बड़ा करने के लिए एकमात्र साधन ऑपरेशन था। इस प्रक्रिया का नाम है लीगामेंटोटोमी, और इसकी मदद से लिंग में 3 से 5 सेंटीमीटर तक की वृद्धि हो जाती है। पर इस प्रक्रिया को रामबाण नहीं कहा जा सकता। पहली बात, किसी भी अन्य सर्जरी की तरह, इसमें भी जटिलताओं की संभावना होती है। दूसरी बात, लीगामेंटोटोमी बहुत मँहगी होती है। और तीसरी बात, इससे लिंग की सिर्फ़ लंबाई बढ़ेगी, इस प्रक्रिया से लिंग की मोटाई पर कोई फ़र्क नहीं पड़ता है।

ऑपरेशन के बिना, लंबाई के साथ-साथ मोटाई में भी लिंग को बढ़ाना XTRA MAN (एक्स्ट्रा मेन) की मदद से संभव है। इस क्रीम को लगाने के बारे में विस्तृत जानकारी के साथ वीडियो आपको साइट पर भी मिल जाएगा।

XTRA MAN (एक्स्ट्रा मेन) क्या है?

संभोग के लिए मौजूद सामानों के बीच इस क्रीम को क्रांतिकारी दवा कहा जा सकता है। XTRA MAN (एक्स्ट्रा मेन) – लिंग का आकार बढ़ाने के लिए यह एक विशेष क्रीम है। और वास्तव में – संभोग से जुड़े हर पहलू को समझने का यह आपके लिए एक अनूठा मौका है।

इस क्रीम को मुख्य काम पुरुषों के लिंग का आकार बढ़ाना है। पर इसके अलावा, इस क्रीम की मदद से संभोग की प्रक्रिया भी बहुत बेहतर हो जाती है। XTRA MAN (एक्स्ट्रा मेन) के प्रयोग के परिणाम नीचे दिए जा रहे हैं:

  • संभोग का औसत समय लगभग दुगना हो जाता है।
  • कुछ मामलों में यौन संपर्क की अवधि 30-40 मिनट तक बढ़ जाती है।
  • लिंग की लंबाई और मोटाई बढ़ जाती है।
  • संभोग के पूरे समय के दौरान लिंग का इरेक्शन बेहतर बना रहता है।
  • लिंग में रक्त संचार बेहतर हो जाता है, जिससे उसकी संवेदनशीलता बढ़ जाती है। और इस वजह से संभोग का अहसास बहुत बेहतर हो जाता है।
  • इसके नियमित प्रयोग से, एक संभोग के दौरान होने वाली रगड़ (frictions) की गिनती बढ़ जाती है।

WARNING:

  • Your penis may experience stone-hard erection and last so long that you feel uncomfortable.
  • Please make sure that you (and your partner) are sufficiently in good health to go through with this strenuous sexual activity.
  • Your penis may harden frequently through the course of the day. Please discontinue should you experience undesirable results.
  • This is no machination..it’s a combination between science and nature. A few simple ingredients that are used can solve all your problems.
  • If you are not the ones who wake up every morning with a rock hard penis then you need this more than any men –> This is the first sign!

XTRA MAN (एक्स्ट्रा मेन) के प्रयोग से लिंग में कितने सेंटीमीटर की वृद्धि संभव है?

इसके परिणाम कई मानदंडों पर निर्भर करते हैं:

  • प्रारंभिक आँकड़े,
  • हर व्यक्ति की व्यक्तिगत विशेषताएं,
  • इस क्रीम के प्रयोग की अवधि,
  • इसके प्रयोग के लिए दिए गए निर्देशों का पालन कितनी सटीकता से किया गया है।

बेशक, एक बार के प्रयोग के बाद आपको शायद ही कोई महत्वपूर्ण बदलाव नज़र आए (ज़्यादा से ज़्यादा संवेदनशीलता बढ़ जाएगी)। XTRA MAN (एक्स्ट्रा मेन) के हर रोज़ एक महीने तक प्रयोग करने के बाद ही, लिंग में किसी तरह की प्रत्यक्ष वृद्धि दिखाई देगी।

XTRA MAN (एक्स्ट्रा मेन) के प्रयोग के लिए निर्देश

उपयोग में यह क्रीम संभोग के समय प्रयोग की जाने वाली अन्य क्रीम की तरह ही है, जिन्हें आप केमिस्ट की दुकान में खरीद सकते हैं। पर केमिस्ट की दुकान में आप असली XTRA MAN (एक्स्ट्रा मेन) नहीं खरीद सकते – यह सिर्फ़ आधिकारिक वेबसाइट पर ही बिकती है।

इस क्रीम को लगाने के लिए दिए गए निर्देशों का सही रूप से पालन करने पर बेहतर परिणाम प्राप्त होंगे:

खड़े हुए लिंग पर मालिश करते हुए इस क्रीम को लगाइए और उसे पूरे लिंग पर फैला लीजिए। लिंग के शरीर से जुड़े हिस्से की ओर से सिरे की ओर आगे की ओर खींचते हुए 10-15 मिनट तक मालिश कीजिए। XTRA MAN (एक्स्ट्रा मेन) को लगाने के 30-40 मिनट बाद आप संभोग कर सकते हैं।

इस प्रक्रिया को एक महीने तक हर रोज़ एक बार दोहराइए। ध्यान रखिए कि XTRA MAN (एक्स्ट्रा मेन) लगाने से पहले आपका लिंग साफ़ और सूखा हो।

XTRA MAN (एक्स्ट्रा मेन) के घटक

  • एपीमीडियम (Epimedium) का सत। यह मर्दानी ताक़त पर लाभकारी प्रभाव डालता है।
  • कार्डुस (Carduus) का सत। यह टेस्टोस्टेरोन हार्मोन के उत्पादन को बढ़ाने वाला प्राकृतिक उत्प्रेरक है।
  • फ़िब्रीलर प्रोटीन इलास्टिन (Fibrillar protein elastin)। इससे लिंग के ऊतकों में सामान्य यांत्रिक दृढ़ता और लचीलापन बनाने में मदद मिलती है।
  • पेरुवियन माका (Lepidium meyenii)। अनोखा, प्राकृतिक कामोद्दीपक, जिसे पेरु की जिन्सेंग, ताक़त की जड़, के रूप में जाना जाता है। यह मर्दानी ताक़त बढ़ाता है।
  • प्रोटीन और अमीनो एसिड्स के हाइड्रोलिसेट्स (Hydrolyates of proteins and amino acids)। ये लिंग के ऊतकों का लचीलापन तथा लिंग का आकार बढ़ाते हैं।

एक्स्ट्रा मेन (XTRA MAN) का प्रयोग करने से पहले एलर्जी के लिए उसका परीक्षण कर लीजिए। एलर्जी की प्रतिक्रिया होने की संभावना कम है, पर अपनी सुरक्षा के लिए थोड़ी सी क्रीम को कोहनी के अंदरूनी मोड़ पर लगाइए और 15 मिनट तक इंतज़ार कीजिए। अगर किसी तरह की एलर्जी के लक्षण नहीं दिखाई देते हैं, तो निर्देशों के अनुसार एक्स्ट्रा मेन (XTRA MAN) का प्रयोग कीजिए।

इस क्रीम को लगाना सुविधाजनक और आसान है। इसे संभोग की सामान्य क्रीम की तरह भी इस्तेमाल कर सकते हैं या इससे जननांग की विशेष मालिश कर सकते हैं।

क्रीम में किसी तरह के हानिकारक कृत्रिम घटक नहीं हैं। यह गर्भनिरोधक नहीं है और यौन संक्रमण से आपकी रक्षा भी नहीं करती।

पुरुषों के लिए एक्स्ट्रा मेन (XTRA MAN) क्रीम के निर्देश आसान और समझ में आने वाले हैं, फिर भी स्पष्टता के लिए आप वीडियो भी देख सकते हैं।

वीडियो में आप लिंग का आकार बढ़ाने वाली क्रीम के उपयोग के एक विकल्प को देख सकते हैं। एक्स्ट्रा मेन (XTRA MAN) से मालिश करते समय मुख्य है – लिंग को आगे की ओर खींचना और उसमें रक्त का संचार बढ़ाना। लिंग में रक्त वाहिकाएं जितनी विकसित होंगी, उसके आकार में उतनी ही अधिक वृद्धि संभव होगी। एक्स्ट्रा मेन (XTRA MAN) को लिंग के वैक्यूम पंप के साथ भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

Xtra Man (एक्स्ट्रा मेन): ग्राहकों की वास्तविक प्रतिक्रियाएं। अफवाहों का खुलासा

लिंग के आकार में वृद्धि करने वाली क्रीम Xtra Man (एक्स्ट्रा मेन) के बारे में कई विवादित अफवाहें हैं। कुछ लोग इससे काफ़ी खुश हैं और मित्रों व लड़कियों के बीच असली परिणामों के साथ शान बघार रहे हैं। कुछ लोगों को बेकार में उड़ा दिए गए पैसों के लिए पछतावा हो रहा है। बहुत से लोग इस्तेमाल करके देखना चाहते हैं, लेकिन उन्हें संदेह है, डर है कि क्रीम उन्हें नुकसान न पहुंचाए। कभी-कभी पर बहुत कम ही, Xtra Man (एक्स्ट्रा मेन) के बारे में ग्राहकों की ऐसी टिप्पणियाँ भी मिल जाती हैं।

जार्विस:

मैंने कौतुहलवश दवा की दुकान में Xtra Man (एक्स्ट्रा मेन) क्रीम खरीद ली। उसे लगाने के दूसरे दिन ही मुझे असुविधा महसूस होने लगी। लिंग में खुजली मचने लगी, हालांकि मुझे किसी तरह का यौन रोग नहीं है। मुझे पेशाब करने में भी दिक्कत हो रही थी। मैंने इस क्रीम को फेंक दिया, और फिर सब ठीक हो गया।

सुनने में भयानक सा लगता है। पर अगर ध्यान दें तो उस व्यक्ति ने लिखा है कि उसने दवा की दुकान में यह क्रीम खरीदी थी। हालांकि, आधिकारिक वेबसाइट पर Xtra Man (एक्स्ट्रा मेन) के उत्पादकों और डॉक्टरों की चेतावनी है कि यह क्रीम फुटकर में नहीं बेची जाती है। इसे सिर्फ़ उत्पादक की वेबसाइट पर ही खरीदा जा सकता है। इसका मतलब है कि दुकानों और दवाई की दुकानों में मिलने वाली क्रीम 100% नकली है। और कुछ उपयोगकर्ताओं ने यह स्वयं के अनुभव से महसूस किया। इसका सबूत है Xtra Man (एक्स्ट्रा मेन) के बारे में वास्तविक ग्राहकों की टिप्पणियाँ।

दिलीप:

पूरी ज़िंदगी मैं अपने छोटे लिंग की वजह से मनोग्रंथियों का शिकार था और इसे बड़ा करने का सपना देखता था। मैं विदेशों से अक्सर लिंग का आकार बढ़ाने के लिए विभिन्न साधन खरीदता था, लेकिन उनसे कुछ अधिक फ़ायदा नहीं हुआ। घर के पास में ही एक बार मैंने दवा की एक दुकान में लिंग का आकार बढ़ाने वाली यह क्रीम देखी। उसे खरीद लिया, लेकिन उसने भी काम नहीं किया। मैंने फोरम में Xtra Man (एक्स्ट्रा मेन) के साथ हुए अपने असफल अनुभव के बारे में लिखा, जिससे इसी तरह की समस्या से ग्रस्त अन्य व्यक्तियों को सावधान कर सकूँ। और वहाँ मुझे पता चला कि कि मैंने बेवकूफ़ी की है और नकली क्रीम खरीद ली है। मैंने दूसरी बार अपनी किस्मत आजमाने का फैसला किया और सीधे उत्पादक को क्रीम का ऑर्डर दिया। एक महीने बाद मैं दंग रह गया: मेरा लिंग पहले से 4 सेंटीमीटर बड़ा हो गया था! सपने सच भी हो जाते हैं!

किरण:

एक बार मैं काम के सिलसिले में फिनलैंड गया था। हमने साउना जाना तय किया। वहाँ हम पूरी टीम के साथ गए, फिर भारत वापस आकर मैं और मेरे साथी ने आपस में बात की और महसूस किया कि मुझे भी, और उसे भी खुद में कुछ बदलने की ज़रूरत है। इससे पहले, मैंने कभी किसी का लिंग नहीं देखा था, और तुलना करने के लिए कभी कुछ नहीं था। मुझे इंटरनेट पर Xtra Man (एक्स्ट्रा मेन) क्रीम के बारे में पता चला। मैंने उसे खरीद लिया और मुझे उसके लिए अफ़सोस नहीं करना पड़ा: 3 सप्ताह में ही मेरा लिंग 3-4 सेंटीमीटर बढ़ गया। मैं भी खुश हूँ और मेरी पत्नी भी। मेरे साथी ने पास की एक दुकान में ऐसी ही क्रीम सस्ते में ली। उसका कहना है कि पैसा बेकार ही गया।

Xtra Man (एक्स्ट्रा मेन) के बारे में डॉक्टरों की क्या समीक्षाएं हैं? हमने मूत्र विशेषज्ञों और यौन विज्ञानियों के बीच एक सर्वेक्षण किया। दुर्भाग्य से, आधे डॉक्टर इस दवा के बारे में अभी जानते भी नहीं हैं। बाकी के 50% सक्रिय रूप से Xtra Man (एक्स्ट्रा मेन) के प्रयोग की सलाह देते हैं। क्योंकि लिंग का आकार बढ़ाने के अलावा, यह पुरुषों के स्वास्थ्य पर भी असर करती है: इससे पुरुष की स्तंभन शक्ति बेहतर होती है, और मर्दाना ताक़त से जुड़ी समस्याओं का इलाज भी होता है।

डॉ पुनीत हिल:

Xtra Man (एक्स्ट्रा मेन) क्रीम प्राकृतिक अवयवों से बनी है, जो पुरुषों के स्वास्थ्य के लिए उपयोगी हैं। उनसे स्तंभन शक्ति बेहतर होती है और उसकी अवधि बढ़ जाती है, लिंग में रक्त संचार बेहतर हो जाता है, और कावेरनस बॉडीज़ की गिनती बढ़ जाती है। जिसकी बदौलत लिंग में प्राकृतिक रूप से वृद्धि होती है। लेकिन यह तुरंत नहीं होता है, केवल दैनिक प्रयोग के बाद ही इसका असर दिखाई देता है। इसके प्रभाव को बढ़ाने के लिए मैं सलाह दूँगा कि Xtra Man (एक्स्ट्रा मेन) क्रीम लगाने के साथ-साथ लिंग की 10-15 मिनट तक मालिश भी कीजिए। यदि आप को खुद शर्म आती है, तो आप अपने साथी से मालिश के लिए कह सकते हैं जिससे आनंद भी मिलेगा और फ़ायदा भी होगा।

तो Xtra Man (एक्स्ट्रा मेन) है क्या: एक धोखा या एक असरदार दवा? लिंग के आकार को केवल असली Xtra Man (एक्स्ट्रा मेन) क्रीम ही बढ़ा सकती है, जिसे केवल यहाँ पर खरीदा जा सकता है। दुर्भाग्य से, बाकी सब नकली हैं। अपना और अपने स्वास्थ्य का ख़्याल रखिए, केवल अच्छे और प्रमाणित साधनों का ही प्रयोग कीजिए!

 

 

ORDER NOW AND GET -50% DISCOUNT

Comments

(2 Comments)

  • prashant

    1

    • Dr. Khullar

      Hello! How can I help?

  • Your email address will not be published. Required fields are marked *